फेस्टिवल सीजन में देश की दिग्गज ई-कॉमर्स कंपनियों के बीच टक्कर आप के त्योहार के आनंद को दोगुना कर सकती है। फ्लिपकार्ट और ऐमजॉन के बीच यह जंग मार्केट लीडरशिप के लिहाज से भी अहम मानी जा रही है।
फ्लिपकार्ट अपने बिग बिलियन डे (BBD) इवेंट को 3 अक्टूबर को लॉन्च करेगा। फ्लिपकार्ट को चुनौती देते हुए ऐमजॉन 1 अक्टूबर से ही ग्रेट फेस्टिवल सेल शुरू कर सकता है। ऐमजॉन इंडिया इसके साथ मार्केटिंग और विज्ञापन के मामले में भी फ्लिपकार्ट से दो या तीन गुना खर्च कर सकता है। फ्लिपकार्ट कस्टमर एक्सपीरियंस बेहतर बनाने पर ज्यादा खर्च कर रहा है।
http://navbharattimes.indiatimes.com/business/business-news/bonanza-for-consumers-as-amazon-and-flipkart-slug-it-out-this-festive-season/articleshow/54286240.cms
फ्लिपकार्ट अपने बिग बिलियन डे (BBD) इवेंट को 3 अक्टूबर को लॉन्च करेगा। फ्लिपकार्ट को चुनौती देते हुए ऐमजॉन 1 अक्टूबर से ही ग्रेट फेस्टिवल सेल शुरू कर सकता है। ऐमजॉन इंडिया इसके साथ मार्केटिंग और विज्ञापन के मामले में भी फ्लिपकार्ट से दो या तीन गुना खर्च कर सकता है। फ्लिपकार्ट कस्टमर एक्सपीरियंस बेहतर बनाने पर ज्यादा खर्च कर रहा है।
http://navbharattimes.indiatimes.com/business/business-news/bonanza-for-consumers-as-amazon-and-flipkart-slug-it-out-this-festive-season/articleshow/54286240.cms
कोई टिप्पणी नहीं:
एक टिप्पणी भेजें