शनिवार, 10 मई 2014

12 मई को लॉन्च हो सकता है ड्यूल सिम वाला लूमिया 630






नोकिया हैंडसेट के टेकओवर के बाद अब माइक्रोसॉफ्ट ने स्‍मार्टफोन बाजार में आक्रामक रुख अपना लिया है। इसके तहत कंपनी दो सिम वाले स्मार्टफोन लूमिया 630 लॉन्‍च करने की तैयारी में है। माइक्रोसॉफ्ट की रणनीति ड्यूल सिम वाला स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर सीधे तौर पर मोटो जी, एचटीसी डिजायर और सैमसंग को सीधी टक्‍कर देने की है।

कंपनी ने मीडिया को भेजे निमंत्रण में कहा है कि उसने दो सिम वाला उत्पाद लूमिया 630 को लॉन्‍च करने की पूरी तैयारी कर ली है। इससे पहले कंपनी ने सैन फ्रांसिस्को में भी इस बारे में घोषणा की थी।

टेक्नॉलजी वेबसाइट गिजबॉट ने खबर दी थी कि माइक्रोसॉफ्ट लूमिया 630 को 12 मई को लॉन्च करेगी। साथ ही इसी दिन नोकिया X+ और नोकिया XL की रीटेल उपलब्धता की भी घोषणा की जा सकती है। सूत्रों के हवाले दी गई खबर में यह भी कहा गया है कि लूमिया 630 की कीमत 12 से 13 हजार के बीच होगी। फोन के साथ वोडाफोन दो महीनों के लिए 1 जीबी 3जी डेटा ऑफर करेगा। (Source: Navbharattimes)

1 टिप्पणी:

Alexa james ने कहा…

Such A Great Informative article. Thanks for sharing it here. Also I created one website, Hope you will check it out also. This website is based on Sofa Reviews And Buying Guides. So check it out. Thanks. bestsofareview2020.wordpress.com