बुधवार, 26 अक्तूबर 2016

MotoE3 Power:Moto e के पावर अवतार की शक्लो-सूरत में कोई खास बदलाव नहीं

 लेनोवो के ब्रैंड मोटोरोला ने पॉप्युलर मॉडल मोटो E को ज्यादा पावर के साथ पेश किया है। सोमवार को लॉन्च हुए मोटो E3 पावर को हमने एक हफ्ते तक चला कर परखा और जाना कितना पावरफुल है यह। पढ़ें रिव्यू:

स्पेसिफिकेशंस
5 इंच डिस्प्ले, 2 जीबी रैम, 16 जीबी मेमरी (32 जीबी तक एक्पेंडेबल), 8MP/5MP कैमरा, 3500 एमएएच बैटरी, 1 गीगाहर्ट्ज क्वॉडकोर माली T720 जीपीयू
कीमतः 7,999 रुपये

डिजाइन और डिस्प्ले
Moto e के पावर अवतार की शक्लो-सूरत में कोई खास बदलाव नहीं किया गया है। इसे बैकसाइड में मैट फिनिश देकर कुछ ज्यादा स्टाइलिश जरूर बनाया गया है। हमें रिव्यू के लिए ब्लैक कलर की डिवाइस मिली जो देखने में काफी स्टाइलिश लगी। फोन का 5 इंच का डिस्प्ले काफी ब्राइट है और आउटडोर में भी काफी सहूलियत भरा है।

हार्डवेयर और परफॉर्मेंस
4 और 6 जीबी रैम के जमाने में 2 जीबी की रैम कुछ कम जरूर नजर आती है लेकिन परफॉर्मेंस के हिसाब से यह कतई निराश नहीं करती। 1 GHz क्वॉडकोर प्रोसेसर के साथ यह काफी अच्छा परफॉर्म करता नजर आया। हमने इस पर कई गेम्स आजमाए, मूवीज देखीं, कहीं पर भी कोई रुकावट नहीं नजर आई। डिजाइन के लिहाज से यह जितना टफ नजर आता है परफॉर्मेंस में भी वैसे ही जमा रहा। फोन मार्शमैलो पर चलता है और 4जी डुअल सिम सपोर्ट करता है और इनबिल्ट एफएम रेडियो के साथ आया है।
To read more 
http://navbharattimes.indiatimes.com/tech/review/techmobile/54408018.cms?type=mobile&model=&brand=Motorola&cids=54408018